businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

स्पाइसजेट को मुंबई एयरपोर्ट पर उधार बंद

Source : business.khaskhabar.com | Jan 21, 2015 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 no credit to spicejet at mumbai airportमुंबई। घाटे की हवाओं में उडती एयरलाइन स्पाइसजेट को मुंबई हवाई अड्डे की तरफ से एक और तगडे झटके के तहत फरवरी से उधार न देने का फैसला किया है। स्पाइसजेट के मुंबई हवाई अड्डे पर बढते बकाया को लेकर एयरपोर्ट प्रबंधन ने कडे शब्दों में एक खत स्पाइसजेट को लिखा है। खत में लिखा गया है, स्पाइसजेट का मुंबई हवाई अड्डे पर दो करोड रूपया बकाया है, इसके साथ ही 50त्न भुगतान पर आप 31 जनवरी तक ही मुंबई से उ़डानें भर सकेंगे। 1 फरवरी से आपको सभी उडानें, ईंधन इत्यादि काम नकद पर ही करना होगा। हम नहीं चाहते कि स्पाइसजेट को शर्मनाक स्थितियों से ग़ुजरना पडे, ऎसी स्थितियां रोकना स्पाइसजेट के ही हाथ में है।

स्पाइसजेट के ऑपरेटिंग ऑफिसर को लिखा यह ख़त नागरिक उड्ड्यन मंत्रालय के ज्वाइंट सक्रेटरी और एयरपोर्ट अथॉरिटी के शीर्ष अधिकारियों को भी भेजा गया है। स्पाइसजेट का मुंबई एयरपोर्ट प्रबंधन पर कुल 20 करोड रूपये बकाया था जिसमें से 15 करोड बैंक गांरटी के रूप में प्रबंधन वसूल चुका है। फिलहाल स्पाइसजेट ने मुंबई एयरपोर्ट को पांच करोड चुकाने हैं जिनमें से दो करोड का यह तकाजा सार्वजनिक हो चुका है।

स्पाइसजेट प्रवक्ता ने इस मामले पर संपर्क करने पर कहा, स्पाइसजेट फिलहाल हस्तांतरण और पुनर्गठन के अंतिम दौर में है। इस दौरान साझेदारों से जो सहयोग हमें मिला उसके लिए हम आभारी हैं, उम्मीद है यह सहयोग आगे भी जारी रहेगा। इसके तुरंत बाद दूसरे एसएमएस में प्रवक्ता ने कहा, एयरपोर्ट प्रबंधन और स्पाइसजेट के बीच का मुद्दा अब निपट गया है।