businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

इंफोसिस अध्यक्ष श्रीनिवास का इस्तीफा

Source : business.khaskhabar.com | May 28, 2014 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 infosys chairman sriniwas quitsबेंगलुरू। इंफोसिस के अध्यक्ष और बोर्ड सदस्य बीजी श्रीनिवास ने अपने पद से त्यागपत्र दे दिया है। यह जानकारी बुधवार को कंपनी ने दी। कंपनी द्वारा यहां जारी एक बयान में कहा गया, श्रीनिवास का त्यागपत्र 10 जून से प्रभावी होगा।

 कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पद से जनवरी में एस.डी. शिबुलाल के हटने के बाद श्रीनिवास इस पद के प्रमुख दावेदारों में से थे। कंपनी के सह-संस्थापक और कार्यकारी अध्यक्ष एनआर नारायणमूर्ति ने बयान में कहा, श्रीनिवास इंफोसिस का एक अभिन्न हिस्सा रहे हैं और उन्होंने कंपनी के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इंफोसिस के बोर्ड और प्रत्येक सदस्य उनके अjुत योगदान के लिए उन्हें धन्यवाद देते हैं और उनके भावी कार्यो में सफलता की शुभकामना करते हैं।

 श्रीनिवास ने कहा,मैं इंफोसिस को मुझे शानदार अवसर देने के लिए धन्यवाद देता हूं। कंपनी में मेरा कार्यकाल सबसे लाभदायक अनुभव रहा। मुझे गर्व है कि मैंने इस उद्योग में सबसे अच्छे विकास गाथा में योगदान किया है। शिबुलाल ने कहा कि श्रीनिवास ने एंटरप्राइज समाधान इकाई को बनाने में प्रमुख भूमिका निभाई और यूरोप में कंपनी के कारोबार को सुदृढ किया।