businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

विभिन्न बैंकों में 9 कार्यकारी निदेशकों की नियुक्ति

Source : business.khaskhabar.com | Mar 12, 2015 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 cabinet appoints executive directors in nine public sector bamksनई दिल्ली। केंद्रीय मंत्रिमंडल की नियुक्ति समिति ने सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों में नौ कार्यकारी निदेशकों की नियुक्तियों को मंजूरी दे दी है।

बैंक ऑफ इंडिया के महाप्रबंधक चरण सिंह को यूको बैंक का कार्यकारी निदेशक, बैंक ऑफ बडौदा के महाप्रबंधक के वेंकट राम मूर्ति की बैंक ऑफ बडौदा का कार्यकारी निदेशक, बैंक ऑफ बडौदा के महाप्रबंधक आरपी मराठे को बैंक ऑफ इंडिया का कार्यकारी निदेशक, विजया बैंक के महाप्रबंधक हरिदीश कुमार बी को केनरा बैंक के कार्यकारी निदेशक, केनरा बैंक के महाप्रबंधक एनके साहू को इलाहाबाद बैंक का कार्यकारी निदेशक, बैंक ऑफ इंडिया के महाप्रबंधक पवन कुमार बजाज को इंडियन ओवरसीज बैंक , यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के महाप्रबंधक रवि शंकर पांडेय को सिंडिकेट बैंक ,बैंक ऑफ बडौदा के महाप्रबंधक किशोर पीराजी खारत को यूनियन बैंक ऑफ इंडिया व यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के महाप्रबंधक आरसी लोढा को सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया का कार्यकारी निदेशक बनाया गया है।

उपरोक्त नियुक्तियां संबंधित अधिकारियों द्वारा उनके कार्यालय में पदभार ग्रहण करने की तिथि से लेकर सेवानिवृत्ति की उम्र तक अथवा अगले आदेशों तक, जो भी पहले हो, प्रभावी रहेंगी।