businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

यस बैंक से प्रतिबंध हटा, ग्राहकों ने पैसे निकालना शुरू किया

Source : business.khaskhabar.com | Mar 19, 2020 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 ban lifted from yes bank customers start withdrawing money 434607नोएडा। भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) की ओर से लगे प्रतिबंध हटने के बाद यस बैंक की सभी बैंकिंग सर्विसेज चालू हो गई है। ग्राहक अपने खाते से पैसे निकाल पा रहे हैं।

करीब 13 दिन के बाद यस बैंक की सर्विसेज पर लगी सभी तरह की रोक हटा ली गई है। 5 मार्च की शाम को यस बैंक के बोर्ड को भंग कर दिया गया था और बैंक का पूरा कंट्रोल आरबीआई को सौंप दिया गया। इसके बाद सरकार ने बैंक के लिए नया प्लान लाने का ऐलान किया और प्रशांत कुमार को मुख्य कार्यकारी अधिकारी (मैनेजिंग डायरेक्टर व सीईओ) नियुक्त किया गया।

सेक्टर 27 स्थित यस बैंक के बाहर भी लोग पैसे निकाल रहें है और इस बैंक के अलावा भी जिनके पास दूसरे बैंक के कार्ड है वो भी अब पैसा निकालने में सक्षम हैं। आईएएनएस ने जब एक ग्राहक से बात की तो उन्होंने बताया, "मैंने अभी पैसे निकाले हैं और बीच में थोड़ी दिक्कत हुई हैं, लेकिन अब सही है।"

यस बैंक की तरफ से भी सोशल मीडिया पर भी सभी ग्राहकों को जानकरी देते हुए ट्वीट भी किया है जिसमे ये कहा गया, "हमारी बैंकिंग सर्विस अब काम कर रहीं है।"

साथ ही ये भी कहा गया है कि 19 मार्च से 21 मार्च तक हमारी सभी शाखाएं अब एक घंटे पहले शुरू कर दी जाएंगी और सीनियर सिटीजन के लिए अपने सभी बैंकों के समय को 19 मार्च से 27 मार्च 2020 तक भी बढ़ा दिया है।
(आईएएनएस)

[@ आप भी जानिए, क्यों तेजी से धडक रहा है परितोष का दिल]


[@ 18 साल के लडके के पेट से निकला अविकसित भ्रूण!]


[@ आपका तनाव संतान को दे सकता है मधुमेह ]