businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

11 मई को लॉन्च होगी ऑडी की यह स्टाइलिश कार

Source : business.khaskhabar.com | May 08, 2015 | businesskhaskhabar.com Automobile News Rss Feeds
 automobile audi new model soon to be launched in  may take a look  ऑडी इण्डिया ने अपनी परफोरमेंस सेडान ऑडी RS7 के फेसलिफ्ट को 11 मई, 2015 को लॉन्च करेगी, जिसकी सारी तैयारियां हो चुकी हैं। RS7 के अपग्रेड मॉडल को इंटरनेशल कार मार्केट में उतारने की घोषणा पिछले साल जून में की गई थी लेकिन भारत में आते-आते इसने एक साल का लम्बा समय ले लिया। RS7 के स्टाइल में काफी बदलाव किया गया है जिसमें रिडिजाइन बम्पर, नई हनीक्रोम सिंगल फ्रेम ग्रिल और उसपर लगा कंपनी का बेज शामिल हैं।

इसी के साथ एलईडी हैडलेम्प्स और ऑप्शन के तौर पर मेट्रिक्स एलईडी भी दिए गए हैं जो ऑडी की लग्जरी सेडान ए8 में पहले ही इस्तेमाल किए जा चुके हैं। इस फेसलिफ्ट के अपडेटेड फीचर्स में कार्बन, मेट एल्यूमिनियम और ग्लोसी ब्लैक सहित 3 फ्रंट पैकेज को शामिल किया गया है, लेकिन सबसे बडा बदलाव मेट्रिक्स एलईडी लाइटिंग सिस्टम (ऑप्शनल) के साथ डे-टाइम रनिंग एलईडी हैं। वहीं फ्रंट एलईडी डिजाइन, स्टैण्डर्ड टर्न इंडिकेटर्स और टेल लाइट्स मिलकर कार को एक डायन्मिक लुक देते हैं।

केबिन में देखें तो नए एयर कॉन कंट्रोल और पैडल शिफ्र्ट्स तथा मल्टी मिडिया इंटरफेस प्लस इंफोटेन्मेंट सिस्टम (ऑप्शनल) के साथ नया एनवीडिया ग्राफिक प्रोसेसर भी दिया गया है। पावर की बात करें तो RS7 में 4.0 लीटर टर्बोचार्जड TFSI V8 पेट्रोल इंजन लगा है जो 552बीएचपी पावर जेनरेट करता है। इस मशीन में 8 स्पीड ट्रिप ट्रॉनिक ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन लगे हैं जो ऑल व्हील ड्राइव पर बेस्ड हैं। कार की टॉप स्पीड 255 किमी प्रति घंटा है और 0-100 किमी प्रति घंटे की स्पीड को पार करने में केवल 3.9 सैकेण्ड का समय लगाती है।