businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

एयर एशिया अब सस्ते में कराएगी हवाई सफर

Source : business.khaskhabar.com | Nov 10, 2014 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 air asia will air traveling at  rupees नई दिल्ली। एयर एशिया इंडिया अब आपको मात्र 699 रूपये में एक तरफ की हवाईयात्रा कराएगा। कंपनी ने रविवार को एक प्रस्ताव जारी किया, जिसके मुताबिक आप पूरे एयर एशिया नेटवर्क में कहीं भी उ़डान भर सकते हैं। इसके लिए आपको 699 रूपये अदा करने होंगे। यह प्रस्ताव एक हफ्ते तक जारी रहेगा।
कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह प्रस्ताव क्वालालंपुर से मलेशिया आधारित मूल कंपनी की ब़डी बिक्री के रूप में जारी किया गया है, जिसमें इसके नेटवर्क पर तीन लाख प्रचार सीटों की व्यवस्था की गई है। अंतर्राष्ट्रीय उ़डान के लिए आपको 2,599 रूपये अदा करने होंगे जो एयर एशिया बरहद और थाई एयर एशिया द्वारा संचालित किया जाएगा।
वक्तव्य में कंपनी ने कहा कि एयर एशिया का 2,599 रूपयों वाला प्रस्ताव चेन्नई, कोçच्चा, कोलकाता, बेंगलुरू, तिरूचिरापल्ली और हैदराबाद से क्वालालंपुर के लिए भरने वाली उ़डानों पर मान्य होगा, इसे एयर एशिया बरहद और चेन्नई से बैंकाक द्वारा संचालित किया जाएगा, तथा थाई एयर एशिया द्वारा उ़डान भरी जाएगी। कंपनी ने कहा कि अगले साल 10 जून से जनवरी 2016 की यात्रा अवधि के लिए टिकट रविवार रात से 16 नवंबर तक एयर एशिया की वेबसाइट से बुक किए जा सकेंगे।