businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

जेडटीई ने पेश किए दो स्मार्टफोन, जानिए क्या है खास

Source : business.khaskhabar.com | Feb 23, 2016 | businesskhaskhabar.com Gadget News Rss Feeds
 ZTE Blade V7 and Blade V7 Lite Smartphones Launched at MWC 2016मैड्रिड। चीन की दूरसंचार कंपनी जेडटीई ने सोमवार को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस के प्रथम दिन दो स्मार्टफोन पेश किए। स्पेन के बार्सिलोना में एमडब्ल्यूसी का आयोजन हो रहा है। पहला स्मार्टफोन जेडटीई ब्लेड वी7 है और दूसरा स्मार्टफोन जेडटीई ने ब्लेड वी 5लाइट के नाम से लॉन्च किया है। आइए जानते हैंइनके फीचर्स के बारे में। ब्लेड वी7: जेडटीई के इस स्मार्टफोन में 5.2 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन दी गई है। इसमें एमटी6753 चिप और 1.5 गीगाहर्ट्ज कॉर्टेक्स-ए53 प्रोसेसर लगा है। यह स्मार्टफोन 3.5 एमएम मोटा है।

जेडटीई के इस स्मार्टफोन में 2 जीबी रैम दी गई है। इस फोन की मेमोरी 16 जीबी है। अब बात करें इसके कैमरे की तो इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। साथ ही इसमें 2,500 एमएएच बैटरी लगी है। जेडटीई ब्लेड वी7 लाइट: जेडटीई ने जो दूसरा स्मार्टफोन लॉन्च किया है उसका नाम है ब्लेड वी7 लाइट। इस स्मार्टफोन में भी 5 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन दी गई है। इस स्मार्टफोन में एमटीके6735पी 1.3 गीगाहर्टज प्रोसेसर लगा है।

इस स्मार्टफोन में भी 2 जीबी रैम दी गई है। इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा ऑटोफोकस के साथ और फ्रंट में भी 8 मेगापिक्सल का कैमरा ही लगा है। इस फोन की मेमोरी 16 जीबी है। जेडटीई के इस स्मार्टफोन में 2500 एमएएच पावर की बैट्री दी गई है। कंपनी के दोनों ही स्मार्टफोन इस साल के अंत तक कर दिए जाएंगे।