businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

अब नया एप्प ट्ररूडायलर देगा पूरी जानकारी

Source : business.khaskhabar.com | Oct 31, 2014 | businesskhaskhabar.com Gadget News Rss Feeds
 Truecaller Introduces Truedialer App To Protect Users From Spam Callsफोन डायरेक्टरी से बाहर के नंबर से कॉल आने पर उसका नाम दिखा देने वाले प्रसिद्ध ऎप ट्ररूकॉलर की कंपनी ने एक नया ऎप लॉन्च किया है। इस ऎप का नाम ट्ररूडायलर है। यह आपके फोन के डायलर को दुनिया के सबसे बडे फोन बुक से जोडता है। ट्ररूडायलर नाम के इस नए एप्प से अब आप अपने फोन से डायल किए गए नंबर की पूरी जानकारी ले पाएंगे। यह एप्प गूगल के प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है।

ट्ररूकॉलर एक ऎसा एप्प है जो यूजरों को इनकमिंग कॉल का इंन्फॉरर्मेसन प्रदान करता है। यह एक फ्री मोबाइल एप्प है। इसके द्वारा यूजर अपने फोन बुक के अलावा किसी भी अन्य नंबर से आए फोन की जानकारी वह आराम से प्राप्त कर सकते हैं। ट्ररूकॉलर के को-फाउंडर और चीफ स्ट्रेटेजी ऑफिसर नामी जॉरिग्लम ने अपने नए एप्प ट्ररूडायलर की लांच पर कहा कि फीचर फोनों के लांच के बाद से अबतक फोन के डायल पैड में बहुत कम परिवर्तन आया है।

हम ट्ररूडायलर के साथ फोन के इसी फीचर में परिवर्तन लाकर फोनबुक को नए सिरे बदल रहे हैं। ट्ररूडायलर एप्प का इस्तेमाल करके यूजर अपने फोन बुक के अलावा किसी भी अन्य नंबर को कॉल करने से पहले इसकी पूरी जानकारी (यूजर के नाम और प्रोफाइल पिक्चर) ले सकते हैं। यह एप्प अभी एंड्रायड और विंडोज ऑपरेटिंग सिस्टम वाले फोनों में उपलब्ध है। जल्द ही अन्य ओएस में भी यह एप्प उपलब्ध हो जाएगा।