businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

अब नहीं आएंगे सोनी के ये स्मार्टफोन

Source : business.khaskhabar.com | Feb 26, 2016 | businesskhaskhabar.com Gadget News Rss Feeds
 Sony Xperia Z series is no moreनई दिल्ली। अब यह कनफर्म हो गया है कि सोनी के फ्लैगशिप एक्सपीरिया जेड सीरीज के स्मार्टफोन अब नहीं बनेंगे। सोनी ने अपनी इस सीरीज को बंद करने का फैसला लिया है। इसकी जगह सोनी नई सीरीज लेकर आ रहा है। सोनी ने अपनी जेड सीरीज को बंद करने का अधिकारिक ऎलान भी कर दिया है। साथ ही नई सीरीज की घोषणा भी कर दी है। अब सोनी के जेड सीरीज की जगह एक्स सीरीज लेगी। कंपनी का कहना है कि अगली सीरीज एडेप्टिव और स्मार्ट होगी।

सोनी ने अपने एक बयान में कहा है कि एक्सपीरिया जेड सीरीज का दौर अब जा रहा है। कंपनी का कहना है कि अब एक्सपीरिया एक्स सीरीज उनके प्रोडक्ट स्ट्रैटिजी को रिप्रजेंट करेगी। कंपनी का कहना है कि नई सीरीज के जरिए वे कैमरा, बैट्री और सॉफ्टवेयर डिजाइन को काफी बेहतरीन ढंग पेश करेंगे।

बार्सिलोना में चल रहे मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस के दौरान सोनी ने नई फ्लैगशिप सीरीज एक्स पेश की है। इस इवेंट में सोनी ने एक्सपीरिया एक्स, एक्स ए और एक्स परफोरमेंस पेश किए हैं। सोनी ने इन स्मार्टफोन के कैमरे, बैट्री लाइफ और डिजाइन में बदलाव कर और बेहतर किया है। खबरों के अनुसार सोनी के एक्सपीरिया एक्स और एक्स ए मीड रेंज में हो सकते हैं जबकि एक्स परफोरमेंस कंपनी के हाई एंड कस्टमर्स को टारगेट कर सकते हैं।