businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

सैमसंग के गैलेक्सी एस7 और एस7 एज 8 को होंगे लॉन्च!

Source : business.khaskhabar.com | Mar 05, 2016 | businesskhaskhabar.com Gadget News Rss Feeds
 Samsung Galaxy S7 and Edge could launch on March 8 नई दिल्ली। सैमसंग का फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलैक्सी एस7 और एस7 एज भारत में अगले सप्ताह 8 मार्च को लॉन्च हो सकता है। अंग्रेजी अखबार इकॉनॉमिक टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार सैमसंग भारत में स्मार्टफोन की मार्केटिंग पर 100 करोड रूपए खर्च कर सकती है। अब जानते हैं सैमसंग के इन फ्लैगशिप स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में।

सैमसंग गैलेक्सी एस7: ......
सैमसंग गैलेक्सी एस7 में 5.1 इंच की क्यूएचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले स्क्रीन दी गई है। यह फोंन ऑलवेज ऑन डिस्प्ले फीचर के साथ आएगा। इस फीचर में आप आप फोन को बिना टच किए समय और तारीख जैसे नोटिफिकेशन देख सकते हैं। सैमसंग का यह फोन एंड्रॉयड के मार्शेलो वी 0.6 पर काम करता है। इस फोन में 4जीबी रैम दी गई है। यह फोन दो वेरिएंट में आएगा 32 जीबी और 64 जीबी इंटरनल मेमारी के साथ लेकिन इनकी मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से 200 जीबी तक बढाया जा सकता है। अब बात करें इसके कैमरे की तो 12 मेगापिक्सल का कैमरा रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

सैैमसंग गैलेक्सी एस7: ......
सैमसंग गैलेक्सी एस7 एज में 5.5 इंच की स्क्रीन दी गई है। इस फोन के फीचर्स गैलेक्सी एस7 जैसे ही हैं। यह फोन डस्ट और वाटर प्रूफ है। इस फोन में भी ऑलवेज ऑन डिस्प्ले फीचर हैं। यह फोन एंड्रॉयड के मार्शेलो वी 0.6 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। गैलेक्सी एस 7 की तरह 4 जीबी रैम दी गई है। एस7 एज भी 32 जीबी और 64 जीबी इंटरनल मेमोरी वेरिएंट के साथ आएगा। कैमरा भी गैलेक्सी एस 7 की तरह 12 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का दिया है।