businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

रिलायंस लाइफ का नया प्रीमियम लक्ष्य 2000 करो़ड रूपये

Source : business.khaskhabar.com | Mar 14, 2014 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 Reliance Life targets Rs 2000 crore businessचेन्नई। मुंबई की बीमा कंपनी रिलायंस लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड को मौजूदा कारोबारी साल की समाçप्त तक 1,800 करो़ड रूपये के नए कारोबारी प्रीमियम का अनुमान है। साथ ही कंपनी ने अगले कारोबारी साल के लिए 2,000 करो़ड रूपये के नए कारोबारी प्रीमियम का लक्ष्य निर्धारित किया है। यह जानकारी कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने दी।

 कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अनुप राव ने गुरूवार को कहा, "हम इस कारोबारी साल की समाçप्त 1,800 करो़ड रूपये के नए कारोबारी प्रीमियम के साथ करेंगे। अगले कारोबारी साल के लिए यह लक्ष्य 2,000 करो़ड रूपये का है।" उन्होंने कहा कि अगले कारोबारी साल में दहाई अंकों वाली विकास दर का लक्ष्य है। राव ने संशोधित नियमों और नए उत्पादों का हवाला देते हुए कहा कि कुछ समय के लिए स्थिति कष्टदायक रहेगी।

 राव ने कहा कि कंपनी अपना वितरण मॉडल भारतीय जीवन बीमा निगम के वितरण मॉडल जैसा बनाना चाहती है, जो मुख्यत: एजेंटों पर आधारित है। उन्होंने कहा कि कंपनी गुणवत्तापूर्ण कारोबार के साथ विकास करना चाहती है। राव ने कहा कि अधिकतर जीवन बीमा योजना मार्च महीने में खरीदी जाती है, ताकि आय कर में छूट का लाभ मिल सके और कंपनी बिक्री में होने वाली इस वृद्धि के लिए पूरी तरह से तैयार है।