businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

ये स्मार्टफोन होंगे आईफोन जैसे, फीचर्स लीक

Source : business.khaskhabar.com | Mar 12, 2016 | businesskhaskhabar.com Gadget News Rss Feeds
 Oppos upcoming R9 and R9 Plus have their full specs leakedनई दिल्ली। मोबाइल निर्माता चीनी कंपनी ओपो के आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन की फोटो और उनके फीचर्स भी लीक हो गए हैं। ओपो के इस स्मार्टफोन का नाम है ओपो आर9 और आर 9 प्लस। तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि ओपो के ये स्मार्टफोन आईफोन 6एस की तरह होंगे। गौरतलब है कि ओपो पहले इस स्मार्टफोन का टीजर भी जारी कर चुुकी है।

इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा जिसे 0.2 सेकेंड में स्कैन करके फोन को अनलॉक कर सकते हैं। आइए जानते हैं इसके अन्य फीचर्स के बारे में। आर9 में 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले स्क्रीन होगी। जबकि आर 9प्लस में 6 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन होगी। आर 9और आर9 प्लस दोनों में 4 जीबी रैम होगी। आर9 में 32 जीबी इंटरनल मेमोरी होगी और आर 9 प्लस में 64 जीबी इंटरन मेमोरी आ सकती है। इन दोनों स्मार्टफोन की मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से बढाया जा सकता है।

आर 9 में 2850 एमएएच पावर की बैट्री होगी जबकि आर 9 प्लस में 4120 एमएएच पावर की बैट्री होने की संभावना है। अब बात करें इनके कैमरे की तो दोनों स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल रियर और फ्रंट में भी 16 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। ओपो अपने इन स्मार्टफोन को 17 मार्च को लॉन्च कर सकता है।