businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

ओप्पो ने लॉन्च किए आर 7 लाइट और आर 7 प्लस स्र्माटफोन

Source : business.khaskhabar.com | Sep 03, 2015 | businesskhaskhabar.com Gadget News Rss Feeds
 Oppo launch R7 Plus and R7 Lite smartphones in Indiaनई दिल्ली। मोबाइल निर्माता कंपनी ओप्पो ने भारतीय बाजार में अपने दो नए स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। ओप्पो ने अपने ये दोनों स्मार्टफोन आर 7 लाइट और आर 7 प्लस के नाम से लॉन्च किए हैं। ओप्पो के द्वारा लॉन्च किए गए दोनों ही स्मार्टफोन के फीचर हाईटेक हैं और सेल्फी लवर्स के लिए अच्छे ऑप्शन हैं। दोनों ही स्मार्टफोन 4जी कनेक्टीविटी के साथ हैं। साथ ही दोनों फोन ड्युल सिम सपोर्ट हैं।

आर 7 प्लस: ओप्पो द्वारा लॉन्च किया स्मार्टफोन आर 7 प्लस में कंपनी ने 6 इंच की फुल एचडी स्क्रीन दी है। यह फोन एंड्रॉयड के 5.1 ऑपरेटिंग सिस्अम पर काम करता है। इस फोन में कंपनी ने 3 जीबी की रैम लगाई है। अच्छी फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 मैगापिक्सल का रियर कैमरा लगाया गया है। साथ ही सेल्फी लवर्स के लिए इसके फ्रंट में 8 मैगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसकी बैट्री भी काफी दमदार है। इस स्मार्टफोन में 4100 एमएच की बैट्री लगी है। साथ ही इस समार्टफोन मेें फिंगर प्रिंट सेंसर भी लगा है। इस फोन की कीमत कंपनी ने 29990 रूपए रखी है। यह फोन 25 सितंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

आर 7 लाइट:
ओप्पो आर 7 लाइट में कंपनी ने 5 इंच की एचडी स्क्रीन दी है। स्क्रीन के प्रोटेक्शन के लिए कंपनी ने इसमें कॉर्निग गोरिल्ला ग्लास 3 लगाया है। इस स्मार्टफोन में 2 जीबी रैम लगी है। इसकी इंटरनल मैमोरी 16 जीबी है जिसे की माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से बढाया जा सकता है। इस फोन में भी कंपनी ने रियर कैमरा 13 मैगापिक्सल और फ्रंट कैमरा 8 मैगापिक्सल दिया है। इस फोन की कीमत कंपनी ने 17990 रूपए रखी है। यह स्मार्टफोन 10 सितंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।