businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

निसान के देश भर में 176 सेल्स टच-प्वाइंट्स

Source : business.khaskhabar.com | Mar 30, 2015 | businesskhaskhabar.com Automobile News Rss Feeds
 Nissan 176 sales touch points across the countryनई दिल्ली। वाहन निर्माता कंपनी निसान मोटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने कहा कि उसके देशभर में 176 सेल्स टच-प्वाइंट हो गए हैं और इसे 2016 के आखिर तक बढ़ाकर 300 तक किया जाएगा। यह जानकारी कंपनी के अधिकारी ने यहां एक नए डीलरशिप शुरू करने के मौके पर दी।

नई दिल्ली के सफदरगंज एन्क्लेव स्थित अफ्रीका एवेन्यू में नए डीलरशिप ट्रेओ निसान का उद्घाटन करते हुए कंपनी के प्रबंध निदेशक अरूण मल्होत्रा ने कहा कि निसान के नेटवर्क में अब देश भर में 176 सेल्स टच-प्वाइंट्स हो गए, जो कि निसान एवं डैटसन दोनों ही वाहनों के लिए देश भर के 126 शहरों में फैले हुए हैं। मल्होत्रा ने शनिवार को हुए उद्घाटन के अवसर पर कहा, ""भारत में निरंतर और महत्वपूर्ण विकास के लिए निसान की रणनीति ग्राहकों को उत्कृष्ट स्वामित्व अनुभव प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता द्वारा प्रदर्शित होती है।""

दक्षिण दिल्ली में स्थित यह नया शोरूम 3500 से अधिक वर्गफुट में फैला हुआ है। डीलरशिप में निसान और डैटसन की पोर्टफोलियो की सभी कारों को प्रदर्शित किया जाएगा। डीलरशिप वर्कशॉप वसंत कुंज में स्थित है और 12,000 से अधिक वर्गफुट में विस्तृत है। निसान का लक्ष्य वर्ष 2016 तक भारत में 300 टच प्वाइंट के साथ अपनी उपस्थिति को दोगुना करना है।

कंपनी भारत की 95 प्रतिशत जनसंख्या को शामिल करने के लिए अपने डीलरशिप नेटवर्क का तेजी से विस्तार कर रही है। ट्रेओ निसान के डीलर प्रिंसिपल अजय अग्रवाल ने कहा, ""ट्रेओ निसान में हम सुनिश्चित करेंगे कि हमारे ग्राहकों को उत्कृष्टता के नए मुकाम का अनुभव प्राप्त हो। निसान के नए वाहन की खरीदारी करने वाले ग्राहकों और अपने मौजूदा वाहनों को सर्विसिंग के लिए डीलरशिप पर लाने वाले उपभोक्ताओं, दोनों को ही उत्कृष्ट सेवा अनुभव प्रदान किया जाएगा""