businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

होली पर एडवांस टिकट बुक कराने पर रहेगी छूट

Source : business.khaskhabar.com | Mar 12, 2014 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 Holly discount on advance booking tickets will be onमुंबई। पिछले करीब ढाई महीने से चल रहे प्राइस वार को आगे बढ़ाते हुए बजट एयरलाइन स्पाइसजेट और इंडिगो ने फिर से किराए में रियायत देने की घोषणा की है। इतने कम समय में यह चौथी बार है, जब एयरलाइनों ने इस तरह की पेशकश की है।

स्पाइसजेट ने सुपर होली सेल स्कीम की घोषणा की है। इसके तहत चुनिंदा रूटों के लिए एडवांस टिकट बुक कराने पर किरायों में 30 फीसद छूट दी जाएगी। इन टिकटों की बुकिंग बुधवार से शुरू होगी और 16 मार्च तक चलेगी। इसके तहत दिल्ली-चंडीगढ़ के लिए यात्रियों को केवल 1,999 रूपये (सभी शुल्क व टैक्स सहित), हैदराबाद-कोचीन के लिए 2,999 रूपए और अमृतसर-मुंबई के लिए 3,999 रूपए देने होंगे। इस टिकट पर यात्री 14 अप्रैल से 30 जून तक यात्रा कर सकेंगे। यात्री रियायती टिकट सिर्फ एयरलाइन की वेबसाइट, टिकटिंग पोर्टल और एजेंटों के जरिए ही बुक करा सकेंगे।

एयरलाइन के कॉल सेंटर और हवाई अड्डों पर मौजूद काउंटरों से टिकट खरीदने पर यह छूट नहीं मिलेगी। दूसरी बजट एयरलाइन इंडिगो ने औपचारिक रूप से रियायत की घोषणा नहीं की है। मगर ट्रैवल पोर्टलों ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा है कि एयरलाइन अपनी फ्लैश सेल स्कीम के तहत किरायों में 30 फीसद की छूट दे रही है।