businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

जियोनी का एस6 स्मार्टफोन, दमदार फीचर्स के साथ

Source : business.khaskhabar.com | Nov 21, 2015 | businesskhaskhabar.com Gadget News Rss Feeds
 Gionee launched S6 smartphone with USB Type C port नई दिल्ली। मोबाइल निर्माता कंपनी जियोनी ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन को जियोनी ने एस 6 के नाम से लॉन्च किया है।

मेटल बॉडी के साथ आने वाला यह स्मार्टफोन 4 जी कनेक्टिविटी वाला है। जियोनी का एस6 स्मार्टफोन एंड्रॉयड के 5.1 लॉलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 5.5 इंच की एचडी एमोलेड डिस्प्ले स्क्रीन दी है।

यह एक ड्युल सिम सपोर्ट स्मार्टफोन है। इसमें जियोनी ने 3 जीबी रैम लगाई है। फोन की इंटरनल मैमोरी 32 जीबी है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढाकर 128 जीबी कर सकते हैं। अच्छी फोटोग्राफी के लिए जियोनी ने एस6 में 13 मैगापिक्सल का रियर कैमरा ऑटोफोकस के साथ और फ्रंट में 5 मैगापिक्सल का कैमरा दिया है। जियोनी के इस स्मार्टफोन का बैट्रीबेकअप भी अच्छा बताया जा रहा है। इसमें 3150 एमएएच पावर की बैट्री लगाई गई है।

कंपनी का दावा है कि एस6 18.8 घंटे तक का टॉकटाइम और 342 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम देगी। साथ ही इसमें ब्लूटूथ, वाई फाई जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। कंपनी ने इस फोन की कीमत 17,500 रूपए रखी है।