businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

जीवीके-ओसिस में 580 करोड का समझौता

Source : business.khaskhabar.com | Aug 27, 2014 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 GVK MIAL inks property development deal worth Rs 580 crहैदराबाद। जीवीके के नेतृत्व वाले कंसोर्टियम, मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट प्राइवेट लिमिटेड (मायल) ने हवाई अड्डे की 11.6 लाख वर्गफुट जमीन के वाणिज्य विकास का 580 करोड रूपए का ठेका ओसिस रीयल्टी प्राइवेट लिमिटेड को दिया।

जीवीके ने बयान में कहा कि यह सौदा 10 साल में विभिन्न चरणों में हवाई अड्डे की 2.2 करोड वर्ग फुट जमीन के वाणिज्यिक विकास की प्रक्रिया का हिस्सा है। यह सौदा करीब 106 करोड रूपए प्रति एकड की दर पर तय हुआ, जो इस पूरे क्षेत्र के लिए कुल 580 करोड रूपए का ठहरता है। इसमें करीब 5,000 रूपए प्रति वर्ग फुट का निर्मित क्षेत्र भी शामिल है।

जीवीके स्काईसिटी नगर निर्माण योजना का हिस्सा है जो मुंबई को नई पहचान देगा। जीवीके स्काईसिटी में आलीशान से लेकर मंझोले स्तर के और कम किराए के होटल, बेहतरीन सेवाओं वाले फ्लैट, सम्मेलन केंद्र, मनोरंजन केंद्र, बाजार, दफ्तर आदि होंगे। मायल के कार्यकारी अध्यक्ष जीवीके रेडडी ने इस ठेके की घोषणा करते हुए कहा हम जीवीके स्काईसिटी को ऎसा बनाना चाहते हैं कि जहां कारोबारी एवं मनोरंजन केंद्र के साथ-साथ वैश्विक सम्मेलन एवं आतिथ्य गंतव्य हों।