businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

अब 500 रूपए मे लीजिए हवाई सफर का मजा

Source : business.khaskhabar.com | Jun 17, 2014 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 AirAsia India announces Bangalore Kochi flights for Rs 500नई दिल्ली। भारत में यात्रियों को सस्ती हवाई यात्रा उपलब्ध कराने वाली मलेशिया विमान कंपनी एयरएशिया एक नया ऑफर लेकर आई है। एयर एशिया इंडिया ने यात्रियों को मात्र 500 रूपए किराए में हवाई सफर करने का मौका दिया है।

 एयर एशिया ने अपने बेगलुरू-कोच्चि सर्विस की शुरूआत सिर्फ 500 रूपए की टिकट से की है। इसके लिए टिकटों की बुकिंग सोमवार मिडनाइट यानी मंगलवार से शुरू हो गई है। यह बुकिंग सिर्फ 20 जुलाई से 25 अक्टूबर तक के सफर के लिए उपलब्ध होगी। एयरलाइंस के प्रवक्ता का कहना है कि इस यात्रा की अवधि सीमित है। उनकी कंपनी ने बेंगलुरू से कोच्चि के बीच यह सुविधा शुरू की है। इससे पहले कंपनी ने 12 जून से बेंगलुरू और गोवा के बीच सस्ती उडान सेवा शुरू की थी।

 उन्होंने कहा कि बेंगलुरू से कोच्चि के लिए हवाई सफर 20 जुलाई से रोजाना शुरू होगी। कोच्चि से बेंगलुरू के लिए भी यात्री 500 रूपए में यात्रा कर सकेंगे। एयर एशिया इंडिया के सीईओ मिट्टू चांडिल्य का कहना है कि बेंगलुरू और गोवा के बाद कोच्चि तीसरा शहर है, जिसके लिए उनकी कंपनी ने हवाई सेवा शुरू की है। कोच्चि के लिए हवाई सेवा के लिए उनकी कंपनी ने एक पूर्ण अध्ययन किया है और उनको पूरी उम्मीद है कि इससे वह पहली बार हवाई सफर का मजा लेने वाले यात्रियों तक पहुंच बनाने में सफल हो सकेंगे।