businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

पहली बार : 72 घंटे में हीरो ने ऑनलाइन बेची 700 बाइक

Source : business.khaskhabar.com | Dec 18, 2014 | businesskhaskhabar.com Automobile News Rss Feeds
 automobile hero motocorp sells  bikes online during google online shopping festival  हाल ही में खत्म हुए गूगल के ग्रेट ऑनलाइन शॉपिंग फेस्टिवल में मोटरसाइकिल प्रोडेक्शन कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने ऑनलाइन सेलिंग में रिकॉर्ड बना डाला है जब उसने 700 मोटरसाइकिलें सेल कर डालीं वो भी सिर्फ 72 घंटे में। एक इंग्लिश न्यूज पेपर की मानें तो ये जो 700 बाइक्स सेल हुई हैं ये अपने आप में एक रिकॉर्ड है।

अब तक लोगों को यह आइडिया भी नहीं था कि मोटरसाइकिलें भी ऑनलाइन सेल हो सकती हैं लेकिन हीरो ने ऎसा कर दिखाया। खात बात यह है कि इनिशियली तो सेल स्लो रही लेकिन आखरी आठ घंटों में इसने ऎसी स्पीड पक़डी की बिक्री का आक़डा सात सौ से ज्यादा हो गया। स्त्रैपडील ने इस ओकेजन पर हीरो के अलावा महिन्द्रा ऎंड महिन्द्रा की एसयूवी स्कॉर्पियो और टू व्हीलर सेल किए। हीरो ने अपनी स्प्लेंडर, पैशन, ग्लैमर, इगनिटर, हंक और एक्सट्रीम मोटरसाइकिलें और प्लेज़र स्कूटर सेल किया। कंपनी के एक ऑफीशियल के अकॉडिंüग उनके लिए यह फर्स्ट टाइम था कि बाइक सेल करने के लिए ऑनलाइन प्लेटफॉर्म का सर्पोट लिया गया और इसका बढि़या रिस्पॉन्स मिला।

कंपनी ओर से उन्होंने क्लियर कहा कि ऑनलाइन बाइक्स परचेज करने वालों को वो सारी गारंटी और वारंटी मिलेगी जो डीलर के जरिए परचेज करने पर मिलती हैं. स्त्रैपडील को भी लग रहा है कि ऑटोमोबाइल कटेगरी में भी सेल के अच्छे प्रॉस्पेक्टस हो सकते हैं।