businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

नूबिया का जेड 9 मिनी स्मार्टफोन लॉन्च, 16एमपी कैमरा

Source : business.khaskhabar.com | May 20, 2015 | businesskhaskhabar.com Gadget News Rss Feeds
 ZTE launches Nubia Z9 Mini in Indiaनई दिल्ली। नूबिया जेड 9 मिनी स्मार्टफोन की बहुप्रतीक्षित लांचिंग के साथ उसने भारत में अपनी पारी शुरू कर दी। अभी यह फोन सिर्फ अमेजन डॉट इन पर ही उपलब्ध होगा। फोन की बिक्री मंगलवार से ही शुरू हो चुकी है। भारतीय बाजार में नूबिया के प्रवेश पर टिप्पणी करते हुए टर्मिनल सेल्स साउथ एशिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी युआन कांग ने कहा, ""हम भारत में पारी शुरू करते हुए उत्साहित हैं।

हमारा मानना है कि यहां की तेज रफ्तार अर्थव्यवस्था के मद्देनजर हमारे ब्रांड के लिए लान्च का यह उपयुक्त समय है।" नूबिया के सह-संस्थापक और वरिष्ठ उपाध्यक्ष फेलिक्स फू ने कहा, "नूबिया को देश में प्रमुख वैश्विक ब्रांड की टक्कर में खडा करने के लिए कई तरीके से महत्वपूर्ण निवेश किया जाएगा।" अमेजन डॉट इन ग्राहकों को नूबिया जेड 9 मिनी एक्सेसरीज जैसे बेहतरीन क्वालिटी के हैडफोन और कस्टम स्वैप कवर भी पर उपलब्ध कराएगा।

नूबिया जेड 9 मिनी एक डुअल सिम डिवाइस है और इसमें सोनी एक्समोर आर 16 मेगापिक्सेल प्राइमरी तथा 8 मेगापिक्सेल सेल्फी कैमरा लगा है। इस डिवाइस में 2जीबी रैम और 16 जीबी रॉम है जिसे 128 जीबी तक बढाया जा सकता है।