businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

भारत में लॉन्च सबसे महंगा स्मार्टफोन! जाने क्या है कीमत...

Source : business.khaskhabar.com | Nov 08, 2014 | businesskhaskhabar.com Gadget News Rss Feeds
 Vertu launches Aster luxury smartphone at Rs 4.75 lakhनई दिल्ली। अगर आप महंगे फोन खरीदने की इच्छा रखते है यह खबर आपके लिए है। लग्जरी मोबाइल फोन बनाने वाली ऑस्ट्रेलियाई कंपनी वर्टु ने भारतीय बाजार में अपना एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। एस्टर नामक इस फोन की कीमत भारतीय बाजार में लगभग 4.75 लाख रूपए होगी। बता दे, हाल ही मे भारतीय बाजार में आई-आईफोन की 6 और 6 प्लस की कीमत ही भारतीय बाजार के हिसाब से ज्यादा लगती है इस हिसाब से इस फोन को कितने खरीददार मिलेंगे ये देखना दिलचस्प होगा।

फोन के फीचर्स... फोन में 4.7 इंच की फुल एचडी स्क्रीन दी गई है। जिसमें 1920 गुना 1080 पिक्सल का शानदार एच डी रेजोल्यूशन दिया गया है। फोन में ओपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड 4.4 किटकैट वर्सन है। बात अगर प्रोसेसर की करें तो इस फोन में 2.5 गीगाहर्त्ज के स्नैपड्रैगन 801 क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है। 2275 एमएएच के साथ फोन की पावर भी काफी अच्छी है। इस फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है, जबकि 2.1 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। वायरलेस चाजिंüग की भी सुविधा दी गई है। बात अगर कनेक्टिविटी की करें तो ये फोन 4जी एलटीई, एचएसपीए प्लस, ब्लूटूथ 4.0, एनएफसी, वाई-फाई जैसे बेसिक फीचर्स दिए गए हैं। फोन पूरी तरह स्क्रैच प्रूफ है।

क्यों है इतना मंहगा... ये फोन 5 अलग-अलग रंगों के शेड्स में भारतीय बाजार में उपलब्ध है। इतना ही नहीं इस फोन में बॉडी कवर सैफायर क्रिस्टल का दिया गया है जो इसे और अधिक स्टायलिश बनाता है। यही वजह है कि ये लग्जरी स्मार्टफोन इतना महंगा है।