businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

स्त्रैपडील ने मोबाइल एप्लीकेशन "शोपो" पेश किया

Source : business.khaskhabar.com | July 16, 2015 | businesskhaskhabar.com Gadget News Rss Feeds
 Snapdeal the mobile application Shopo introducedनई दिल्ली। प्रमुख ई-कॉमर्स कंपनी स्त्रैपडील ने बुधवार को एक मोबाइल एप "शोपो" लांच किया। स्त्रैपडील के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी कुणाल बहल ने कहा, ""यह छोटे विक्रेताओं, कारीगरों, व्यक्तिगत विके्रताओं और घरेलू उद्यमियों को लक्षित किया गया है। यह बिना कमीशन वाला मोबाइल मार्केट प्लेस है, जिसपर पंजीकरण की प्रक्रिया काफी आसान है, जिस पर खरीदार और विक्रेता खरीद-बिक्री कर सकते हैं।""

उन्होंने कहा, ""अगले एक साल में हमारा लक्ष्य 10 लाख दुकानों को ऑनलाइन करना है। यह अभी आईओएस और एंड्रायड स्मार्टफोन पर उलब्ध होगा।"" बहल ने कहा कि गत एक महीने में कंपनी ने इस नए प्लेटफार्म पर 4,500 दुकानों के 30 हजार उत्पादों को सूचीबद्ध किया है। स्त्रैपडील के पास अभी 500 शहरों के 1,50,000 विक्रेता हैं। इनमें से 30 फीसदी महिला हैं।

कंपनी के पास 1.2 करो़ड उत्पादों की सूची है। कंपनी को अभी करीब 75 फीसदी ऑर्डर मोबाइल से मिलते हैं। बहल ने कहा, ""अभी देश के 0.1 फीसदी से भी कम छोटे और मझोले कारोबार की ऑनलाइन उपस्थिति है और शोपो इस अवसर का दोहन करना चाहती है और ऎसा प्लेटफार्म पेश करती है, जिसपर दुकान स्थापित करना काफी आसान है।""