businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

सैमसंग का नया स्मार्टफोन लॉन्च

Source : business.khaskhabar.com | Feb 21, 2015 | businesskhaskhabar.com Gadget News Rss Feeds
 Samsung Galaxy Grand Max launched in Indiaनई दिल्ली। सैमसंग का स्मार्टफोन खरीदने की चाहत रखने वाले ग्राहकों के लिए अच्छी खबर है। जी हां, दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग ने बिना किसी घोषणा के अपना नया स्मार्टफोन सैमसंग गैलक्सी ग्रैंड मैक्स भारत में लांच कर दिया है। यह फोन लांच करते ही स्नैपडील पर बिक्री के लिए उतार दिया गया है। सैमसंग द्वारा फोन को पिछले महीने ही अंतरराष्ट्रीय टेक शो सीईएस 2015, लास वेगास के दौरान लांच किया गया था।

सैमसंग गैलक्सी ग्रैंड मैक्स स्मार्टफोन की कीमत स्नैपडील पर 15,990 रूपए बताई जा रही है लेकिन एक खास ऑफर के चलते इसे 15,326 रूपए में खरीदा जा सकता है। इतना ही नहीं यदि आप अपना कोई पुराना डिवाइस एक्सचेंज करना चाहें तो यह फोन आपको और भी सस्ता मिल सकता है। सैमसंग गैलक्सी ग्रैंड मैक्स में 5.25 इंच एचडी डिस्प्ले, 1.2 गीगा हर्ट्ज क्वॉड कोर प्रोसेसर, 1.5 जीबी रैम और 2,500 एमएएच की बैटरी है।

इसके अलावा फोन में एलईडी फ्लैश, सीएमओएस सेंसर, 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा, 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 4जी एलटीई कनेक्टिविटी मौजूद है। यह फोन 16जीबी के इंटरनल स्टोरेज को सपोर्ट करता है। इसके साथ ही इसमें डुअल-सिम और 3जी सपोर्ट भी शामिल है। सैमसंग का गैलक्सी ग्रैंड मैक्स एंड्रायड के 4.4.4 किटकैट ओएस पर आधारित है। इसका वजन 161 ग्राम हैं।