businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

सैमसंग का नया 4 जी स्मार्टफोन लॉन्च, कीमत 9,999 रूपए

Source : business.khaskhabar.com | Jun 09, 2015 | businesskhaskhabar.com Gadget News Rss Feeds
 Samsung Galaxy Core Prime 4G hits stores at Rs 9999नई दिल्ली। स्मार्टफाने बनाने वाली दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग ने अपना नया 4जी स्मार्टफोन गैलेक्सी कोर प्राइम 4जी भारत में लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 9,999 रूपए है। हालांकि, अभी वेबसाइट पर कंपनी द्वारा स्टॉक नहीं होने की बात कही गई है। सैमसंग गैलेक्सी कोर प्राइम 4जी दूसरी ई-कॉमर्स वेबसाइट पर 9,750 रूपए में भी उपलब्ध है।

पहले इस मोबाइल को फरवरी में लॉन्च किए जाने की जानकारी दी गई थी, फिर मार्च में ऎसा होने की बात कही गई, पर यह बाजार में नहीं आया। पिछले हफ्ते मुंबई के एक जाने-माने रिटेलर ने दावा किया कि गैलेक्सी कोर प्राइम 4जी 9,999 रूपये में भारत में उपलब्ध है। रिटेलर ने यह भी दावा किया था कि इस स्मार्टफोन के साथ कंपनी एयरटेल नेटवर्क पर 32जीबी 4जी डेटा मुफ्त, 3 महीने के लिए हंगामा का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन का ऑफर दे रही है।

गैलेक्सी कोर प्राइम 4जी दिखने में अपने 3जी वेरिएंट जैसा ही है और यह एंड्रायड 4.4 किटकैट ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। फोन में डुअल सिम सपोर्ट है और इसमें 4.5 इंच का वेगा (480 गुना 800 पिक्सल) टीएफटी एईडी डिस्प्ले है। डिवाइस में 1.2 गीगाहट्र्ज क्वॉड कोर प्रोसेसर और 1 जीबी का रैम है। यह 8जीबी के इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 64जीबी तक बढाया जा सकता है। स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है और 2 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा हैं। फोन में 2000 एमएएच की बैटरी है।