businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

रजत बनर्जी बने आईडीएसए के नए चेयरमैन

Source : business.khaskhabar.com | Apr 03, 2015 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 Rajat Banerji to head IDSAनई दिल्ली। एमवे इंडिया एंटरप्राइजेज के कारपोरेट मामलों के राष्ट्रीय प्रमुख रजत बनर्जी को इंडियन डायरेक्ट सेलिंग एसोसिएशन (आईडीएसए) का नया चेरयमैन चुना गया है। उन्होंने यह पद हर्बलाइफ इंटरनेशनल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के भारतीय कारोबार प्रबंधक अजय खन्ना से प्राप्त किया है।

आईडीएसए की नई दिल्ली में आयोजित आम बैठक में नई कार्यकारी समिति की घोषणा की गई। नई समिति में जितेंद्र जगोता को उप-चेयरमैन (एवन ब्यूटी प्रोडक्ट्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड वैधानिक एवं सरकारी मामलों के निदेशक), विवेक कटोच को कोषाध्यक्ष (ऑरीफलेमेंड के कारपोरेट मामलों के निदेशक), रिनी सयाल को सचिव (हर्बलाइफ के वैश्विक नियमन, भारतीय सरकारी और उद्योग मामलों के प्रमुख) चुना गया।

छवि हेमंथ आईडीएसए बोर्ड की गैर चयित सदस्य बनी रहेंगी और डब्लूएफडीएसए बोर्ड सदस्य के रूप में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। आईडीएसए के नए चुने गए सदस्यों का कार्यकाल एक वर्ष का होगा। आईडीएसए की महासचिव छवि हेमंथ ने कहा, "हम नई कार्यकारी समिति के सदस्यों का स्वागत करते हैं। हम प्रतिबद्धता व नीतियों की श्रेष्ठता को सुनिश्चित करने के लिए काम करते रहेंगे। डाइरेक्ट सेलिंग का बाजार 7,000 करो़ड रूपये का है और भारत में इसकी विशाल संभावनाएं हैं। हमें उम्मीद है कि हमारे उद्योग के लिए नियामक संरचना में अधिक स्पष्टता लाई जाएगी।"

 नए चेयरमैन रजत बनर्जी ने कहा, "हमारा त्वरित लक्ष्य सरकार और हित धारकों के साथ डायरेक्ट सेलिंग के लिए एक नीतिगत संरचनात्मक ढांचा तैयार करना है।"