businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

त्यौहारी सीजन में पैनासोनिक उतारेगी 10 नए स्मार्टफोन

Source : business.khaskhabar.com | Oct 14, 2015 | businesskhaskhabar.com Gadget News Rss Feeds
 Panasonic launch 10 new smartphones in the festival seasonनई दिल्ली। अग्रणी इलेक्ट्रॉनिक कंपनी पैनासोनिक की आगामी त्यौहारी सीजन में अपने उपभोक्ताओं के लिए विभिन्न रेंज के 10 स्मार्टफोन बाजार में उतारने की योजना है। पैनासोनिक इंडिया ने मंगलवार को दो नए किफायती स्मार्टफोन "पी50 आईडोल" और "पी65 फ्लैश" के लांच की घोषणा की। इन दोनों फोनों की कीमत क्रमश: 6,790 रूपये और 8,290 रूपये रखा गया है, जो उपहार देने के लिए सर्वश्रेष्ठ हैं।

भारतीय उपभोक्ताओं की जरूरत पर विस्तृत अध्ययन करने के बाद पैनासोनिक ने भारतीय बाजार के लिए तैयार अपने स्मार्टफोन के लिए तीन प्रमुख मापदंड प्रभावशाली स्क्रीन डिस्प्ले, क्वालिटी कैमरा और शक्तिशाली बैटरी बैकअप निर्धारित किए हैं, जो कंपनी के दोनों नए स्मार्टफोन "पी50" और "पी65" में भी मौजूद है। दोनों स्मार्टफोन एंड्रॉयड 5.1 (लॉलीपॉप) ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलते हैं और इनमें 1.3 जीएचजेड क्वाडकोर प्रोसेसर, 1 जीबी रैम और 8 जीबी इंटरनल मेमोरी है, जो 32 जीबी तक बढ़ाई जा सकती है। इसके अलावा एलईडी फ्लैश युक्त 8 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा है, जिससे 720 पी एचडी रिकॉर्डिग की जा सकती है। सेल्फी के लिए 2 मेगापिक्सल वाला फ्रंट फेसिंग कैमरा है। पैनासोनिक के इन दोनों स्मार्टफोन में दो सिम की सुविधा है और ये 3जी सपोर्ट करते हैं।

पैनासोनिक इंडिया के बिजनेस हेड पंकज राणा ने कहा, ""भारतीय उपभोक्ता बहुत समझदार हैं। उन्हें नवीनतम तकनीकों और बाजार में उपलब्ध ऑफर्स की जानकारी रहती है। हम हमेशा उपभोक्ता की जरूरत को ध्यान में रखकर अपने स्मार्टफोन का डिजाईन और निर्माण करते हैं। पी50 आईडोल और पी65 फ्लैश की रिलीज के साथ पैनासोनिक अब किफायती मूल्य में ग्राहकों को लगभग 30 स्मार्टफोन पेश कर रहा है, ताकि हर खरीददार इन त्यौहारों पर अपने प्रियजनों को श्रेष्ठ उपहार दे सकें।""