businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

ओप्पो की "सेल्फी एक्सपर्ट" एफ1 फोन की बिक्री शुरू

Source : business.khaskhabar.com | Feb 09, 2016 | businesskhaskhabar.com Gadget News Rss Feeds
 Oppo Selfie expert F1 smartphone selling begin in Delhi    नई दिल्ली । चीन की हैंडसेट निर्माता कंपनी ओप्पो मोबाइल्स ने दिल्ली में अपने "सेल्फी एक्सपर्ट" फोन एफ1 की बिक्री शुरू कर दी। तेलुगू व बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने सबसे पहले इस फोन को खरीदा। कंपनी के एक बयान के अनुसार चक्रवर्ती ने कहा, ""ओप्पो का सेल्फी एक्सपर्ट एफ1 फोन पाकर मैं बेहद रोमांचित हूं। मुझे सेल्फी लेना बेहद पसंद है और इस बात को लेकर आश्वस्त हूं कि जैसी बेहतरीन सेल्फी मैं चाहती हूं, उसे लेने में यह फोन मेरी मदद करेगा।""

बाजार में ओप्पो के शुरूआती स्तर से मध्यम स्तर के विभिन्न तरह के कैमरा फोन मौजूद हैं और कंपनी दिल्ली को एक महत्वपूर्ण बाजार मानती है। ओप्पो मोबाइल्स इंडिया के दिल्ली के सीईओ पॉप्पी हुआंग ने कहा, ""प्रौद्योगिकी अपनाने, जागरूकता, 4जी संपर्क के मामले में दिल्ली भारत का एक शीर्ष बाजार है, इसलिए ओप्पो मोबाइल के लिए यह एक बेहद महत्वपूर्ण बाजार है और आज यहां एफ1 की पहली बिक्री भारतीय बाजार के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।""

ओप्पो की एफ1 में आठ मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है, जिसके लेंस का अपरचर एफ/2.0 और 1/4 इंच सेंसर है। कम प्रकाश की स्थिति में यह ओप्पो का पेटेंटेड फ्लैश सेल्फी को और बेहतरीन बनाने में मदद करता है। फोन में क्वालकॉम स्नैपडै्रगन 616 सीरीज ओक्टा-कोर प्रोफेसर लगा है। साथ ही इस फोन में तीन जीबी रैम व 16 जीबी हार्ड डिस्क है और इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है।

(IANS)