businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

लॉन्च से पहले ही ऑनलाइन लिस्ट हुआ यह स्मार्टफोन

Source : business.khaskhabar.com | Jan 30, 2016 | businesskhaskhabar.com Gadget News Rss Feeds
 Moto X Force with shatterproof display listed online before launchनई दिल्ली। मोबाइन निर्माता कंपनी मोटोरोला का नया स्मार्टफोन लॉन्च होने से पहले ही ऑनलाइन लिस्टेड हो गया है। गौरतलब है कि मोटरोला भारत में 1 फरवरी को एक इवेंट करने जा रही है। खबर है कि इस इवेंट में कंपनी अपने शैटरप्रूफ डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन मोटो एक्स फोर्स को लॉन्च कर सकती है। लेकिन लॉन्च से पहले ही मोटरोला का यह फोन एक ई कॉमर्स वेबसाइट पर लिस्टेड हो गया है। मोटरोला का मोटो एक्स फोर्स ई कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया की साइट पर लिस्ट कर दिया गया है।

हांलांकि वेबसाइट पर इस फोन की उपलब्धता और कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। हम आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते हैं। मोटो एक्स फोर्स की सबसे विशेष बात है इसका शैरटशिल्ड डिस्प्ले। इस स्मार्टफोन की स्क्रीन 5.4 इंच की है। इसकी डिस्प्ले एल्युमीनियम रिजिड कोर, एमोलेड स्क्रीन और दो लेयर वाले टचस्क्रीन पैनल से बना है।

नीचे पत्थर पर गिरने के बाद भी इस फोन की स्क्रीन नहीं टूटेगी। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड के 5.1.1 लॉलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। मोटो एक्स फोर्स में 3 जीबी रैम दी गई है। यह फोन 32 जीबी और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ दो वेरिएंट में आएगा। बात करें इसके कैमरे की तो इस फोन में 21 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। अच्छे बैट्री बेकअप के लिए इसमें 3760 एमएएच पावर की बैट्री दी गई है। अमेजन इंडिया पर इस फोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है।