businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

माइक्रोमैक्स ने उतारा लॉलीपॉप स्मार्टफोन

Source : business.khaskhabar.com | Mar 05, 2015 | businesskhaskhabar.com Gadget News Rss Feeds
 Micromax Canvas Fire 4 With Android 5.0 Lollipop Launched at Rs. 6999भारतीय मोबाइल कंपनी माइक्रोमैक्स ने भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन कैनवस फायर 4 लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने माइक्रोमैक्स कैनवस फायर 4 की कीमत 6,999 रूपए तय की है। यह फोन ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों स्टोर पर उपलब्ध होगा। हालांकि कंपनी की साइट पर फोन को अभी लिस्ट नहीं किया गया है।

माइक्रोमैक्स कैनवस फायर 4 में 480 गुना 854 पिक्सल रेजल्यूशन वाला 4.5 इंच कॉर्निग गोरिल्ला ग्लास कोटिंग डिस्प्ले दिया गया है। फोन 1.3 गीगाहर्ट्ज क्वाडकोर प्रोसेसर, 1 जीबी रैम के साथ काम करता है। कंपनी ने फोन की इंटरनल स्टोरेज के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन इसमें 32 जीबी तक एक्सटर्नल मैमोरी सपोर्ट दी गई है। यह एंड्रॉयड 5.0 लॉलीपॉप ओएस पर होगा।

एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे दिया गया है। माइक्रोमैक्स कैनवस की बैटरी 2000 एमएएच की है। कंपनी का दावा है कि यह 300 घंटे स्टैंडबाई बैटरी बैकअप देने में सक्षम है। कनेक्टिविटी ऑप्शन के लिए ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस और माइक्रो यूएसबी सपोर्ट मिलेगी। कंपनी ने हाल ही में अपना कैनवस सेल्फी भी लॉन्च किया है जिसमें 13 मेगापिक्सल रियर और फ्रंट कैमरा दिया गया है।