businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

एलजी ने देश में नया स्मार्टफोन जी4 पेश किया

Source : business.khaskhabar.com | Jun 20, 2015 | businesskhaskhabar.com Gadget News Rss Feeds
 LG India launches high end smartphone G4मुंबई। एलजी इलैक्ट्रॉनिक्स इंडिया ने मुंबई के एनएससीआई स्टेडियम में आयोजित एक समारोह में महानायक अमिताभ बच्चान के हाथो लेदर और डीएसएलआर की खूबियों वाला स्मार्टफोन एलजी जी4 बाजार में उतार दिया। कंपनी ने यह जानकारी शुक्रवार को एक बयान जारी कर दी। बयान के मुताबिक बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने पूरे देश से आए करीब 2,000 अतिथियों की मौजूदगी में स्मार्टफोन को पेश किया। बयान में कहा गया है कि एलजी जी4 देश में अत्यधिक सफल रहे एलजी जी3 की अगली क़डी है।

यह उपभोक्ताओं को उच्च गुणवत्तायुक्त और जरूरत के मुताबिक उत्पाद मुहैया कराने की एलजी की कोशिश को भी जाहिर करता है। इस मौके पर एलजी इंडिया के प्रबंध निदेशक सून क्वोन ने कहा, ""हमें एलजी जी4 को भारत में पेश करते हुए बहुत गर्व हो रहा है। यह एक प्रीमियम और फैशनेबल दर्जे का स्मार्टफोन है, जो ग्राहकों को संतुलित अनुभव मुहैया कराने की ओर केंद्रित है।

एलजी जी4 के जरिए हम ग्राहकों को एक ऎसी डिवाइस इस्तेमाल करने का मौका दे रहे हैं जो एनालॉग संवेदनषीलता को तकनीक के साथ जो़डता है।"" एलजी जी4 में कम रोशनी में भी खूबसूरत तस्वीरें लेने के लिए 16 मेगापिक्सेल का कैमरा इस्तेमाल किया गया है। इसके कैमरे के मॉड्यूल में एफ1.8 एपरचर लेंस का प्रयोग किया गया है, जिसकी वजह से इमेज सेंसर में 80 फीसदी अधिक रोशनी मिलती है।